SA-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips … – Cricket Addictor Hindi

Cricket Addictor Hindi
Cricket Addictor Hindi
Cape town
SA-W vs NZ-W के बीच खेले जाने वाली T20 श्रृंखला का चौथा मुकाबला 14 अक्टूबर को Willowmoore Park, Benoni में खेला जाएगा। यह मैच 05:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।
SA-W और NZ-W टीम के बीच खेले गए चौथे T20 मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम ने अमेलिया केर, सोफी डिवाइन की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत साउथ अफ्रीका टीम को 8 विकेट से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है।
साउथ अफ्रीका टीम के तरफ से सलामी बल्लेबाज लौरा वोल्वार्ड्ट ने 53 रन की पारी खेली तथा सुने लुस, क्लो ट्रायॉन ने भी बल्ले से अच्छा योगदान किया लेकिन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के वजह से टीम को हर का सामना करना पड़ा इस आखिरी T20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका टीम इस मैच को जीतकर श्रृंखला को बराबरी पर समाप्त करना चाहेगी। 
आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। 
यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है,पिछले 5 मुकाबले में स्पिन गेंदबाजों ने 27 में से 18 विकेट लिए हैं तथा तेज गेंदबाजों ने 9 विकेट लिए हैं। 
पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 99+ रन है।
दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।
सुजी बेट्स, केट एंडरसन, अमेलिया केर, सोफी डिवाइन (कप्तान), मैडी ग्रीन (विकेटकीपर), ब्रुक हॉलिडे, जॉर्जिया प्लिमर, हन्ना रोवे, जेस केर, मौली पेनफोल्ड, फ्रैन जोनास
लौरा वोल्वार्ड्ट (कप्तान), तज़मिन ब्रिट्स, ऐनी बॉश, सुने लुस, क्लो ट्रायॉन, नादिन डी क्लार्क, सिनालो जाफ्ता (विकेटकीपर), डेल्मी टकर, मसाबाता क्लास, तुमी सेखुखुने, नॉनकुलुलेको म्लाबा
लौरा वोल्वार्ड्ट; यह काफी प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज है। इन्होंने पिछले मुकाबले में 53 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 
क्लो ट्रायॉन; SA-W टीम के तरफ से पिछले मुकाबले में इन्होंने 10 गेंद में 22 रन की नाबाद पारी खेली है यह गेंद से भी अच्छा योगदान कर सकती है। 
सुने लुस; पिछले मुकाबले में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंद में 45 रन बनाए हैं। इस मैच में भी यह बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 
नादिन डी क्लार्क; इस मैच में यह एक अच्छा डिफरेंशियल पिक साबित हो सकती है। पिछले मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए पर इन्होंने एकदिवसीय श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया है। 
अमेलिया केर; NZ-W टीम की बेहतरीन ऑलराउंडर है। पिछले मुकाबले में इन्होंने 70 रन की नाबाद पारी खेली है। इस मैच में ड्रीम टीम में यह भी बतौर कप्तान एक अच्छा विकल्प रहेंगी।
सोफी डिवाइन; NZ-W टीम के कप्तान है और टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी है। पिछले मुकाबले में इन्होंने 37 गेंद में 61 रन की नाबाद पारी खेली है। 
केट एंडरसन; NZ-W टीम की सलामी बल्लेबाज है। पिछले मुकाबले में इन्होंने 25 रन बनाए पर एक अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाई इस मैच में यह अच्छा योगदान कर सकती है। 
जेस केर; NZ-W टीम के तरफ से पिछले मुकाबले में इन्होंने 2 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकती हैं। 
कप्तान:अमेलिया केर,नादिन डी क्लार्क,मारिज़ैन कप्प
उपकप्तान:सोफी डिवाइन,लौरा वोल्वार्ड्ट,हन्ना रोवे
IMG 20231015 135459 890
विकेटकीपर; मैडी ग्रीन
बल्लेबाज: लौरा वोल्वार्ड्ट,सुने लुस, ऐनी बॉश/मारिज़ैन कप्प*
आल राउंडर;नादिन डी क्लार्क, अमेलिया केर, सोफी डिवाइन, क्लो ट्रायॉन
गेंदबाज; हन्ना रोवे, जेस केर,मसाबाता क्लास
IMG 20231015 135459 593
विकेटकीपर; मैडी ग्रीन
बल्लेबाज: लौरा वोल्वार्ड्ट,सुने लुस,  तज़मिन ब्रिट्स/मारिज़ैन कप्प*
आल राउंडर;अमेलिया केर, सोफी डिवाइन, क्लो ट्रायॉन
गेंदबाज; हन्ना रोवे, जेस केर,मसाबाता क्लास,तुमी सेखुखुने
मारिज़ैन कप्प* इस मुकाबले में खेलती है तो ग्रैंड लीग में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं।
NZ-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।
सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE 
Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams RankingsCricket News and Updates | Cricket Liv
 

Am a blog writer


source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code