FUJ vs AJM Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips … – Cricket Addictor Hindi

Cricket Addictor Hindi
Cricket Addictor Hindi
Dubai International Stadium
FUJ vs AJM के बीच टूर्नामेंट का 14वा मैच 20 अक्टूबर को Dubai International Cricket Stadium, Dubai में खेला जाएगा। यह मैच 11:00 PM बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।
FUJ टीम को पिछले मुकाबले में EMB टीम के खिलाफ 34 रन से हार का सामना करना पड़ा है जिसके चलते हुए अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। नील हेगड़े,मुहम्मद आसिफ, ने FUJ टीम के तरफ से अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है इस मैच में टीम को हमीदुल्ला खान से बड़े स्कोर की उम्मीद है।
AJM टीम को भी पिछले मुकाबले में DUB टीम के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है और वह 4 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। सागर कल्याण,अंकुर सांगवान,आर्यन लाकड़ा ने AJM टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।
आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।
यह पिच गेंदबाजों अनुकूल है शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। पिछले 5 मुकाबले में तेज गेंदबाजों ने 59 में से 42 विकेट लिए हैं। 
पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 151 रन है।
दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं। 
सना उलहक भट्टी (कप्तान), रौनक वासवानी, अहान फर्नांडिस, सैलेस जयशंकर, मुहम्मद आसिफ, हमीदुल्ला खान, विकुम संजय, अश्वंत वलथापा (विकेटकीपर), मुहम्मद शाहदाद, नील हेगड़े, उमर डोगर
अदनान उल मुल्क (कप्तान), सागर कल्याण, राहुल चोपड़ा, अंकुर सांगवान, सैयद एस्सम, आर्यन लाकड़ा, अब्दुल शकूर (विकेटकीपर), शेराज़ अहमद, उस्मान खान, मोहम्मद अजमल, मुहम्मद इस्माइल
हमीदुल्ला खान; FUJ टीम के सलामी बल्लेबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 130 रन बना चुके हैं इस मैच में भी बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 
नील हेगड़े; FUJ टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी है इन्होंने अभी तक 50 रन बनाए हैं और 8 विकेट लिए हैं इस मैच में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प है । 
मुहम्मद आसिफ; FUJ टीम के तरफ सेअभी तक दूसरे सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज हैं इन्होंने 4 मैचों में 6 विकेट लिए हैं। 
सागर कल्याण; AJM टीम के सलामी बल्लेबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए दूसरे सबसे ज्यादा 117 रन बना चुके हैं इस मैच में भी अच्छा योगदान कर सकते हैं। 
एस्साम मुति उर रब; AJM टीम के तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए अभी तक इस टूर्नामेंट में 7 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी ड्रीम टीम के लिए एक अच्छा विकल्प है। 
आर्यन लाकड़ा; AJM टीम के प्रमुख ऑलराउंडर है अभी तक इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 130 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं। 
कप्तान:एस्साम मुति उर रब,आर्यन लाकड़ा
उपकप्तान:नील हेगड़े,हमीदुल्ला खान,उस्मान खान
FUJ vs AJM
विकेटकीपर;अश्वंत वलथापा,राहुल चोपड़ा
बल्लेबाज:  हमीदुल्ला खान,उस्मान खान,सागर कल्याण
आल राउंडर; एस्साम मुति उर रब,आर्यन लाकड़ा, रौनक वासवानी
गेंदबाज;मुहम्मद आसिफ,नील हेगड़े, अंकुर सांगवान
FUJ vs AJM
विकेटकीपर;अश्वंत वलथापा,राहुल चोपड़ा
बल्लेबाज:  हमीदुल्ला खान,उस्मान खान,सागर कल्याण
आल राउंडर; एस्साम मुति उर रब,आर्यन लाकड़ा, मुहम्मद इस्माइल
गेंदबाज;मुहम्मद आसिफ,नील हेगड़े, अंकुर सांगवान
इस मैच में AJM टीम का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है हमीदुल्ला खान,उस्मान खान इस मैच में ग्रैंड लीग में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 
AJM के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा मजबूत टीम नजर आ रही है। 
सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE 
Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams RankingsCricket News and Updates | Cricket Liv
 

Am a blog writer


source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code