When Avinash Tiwary hit on Amitabh Bachchan head जब अविनाश तिवारी ने अमिताभ बच्चन के सिर पर मारी कोहनी तो बिग बी बोले- कहां से आए हो? – Jansatta

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फैन फॉलोइंग ना केवल लोगों के बीच है बल्कि बॉलीवुड के एक्टर्स भी हैं। उनके साथ हर कोई स्क्रीन शेयर करने के लिए बैताब रहता है और जिसे शेयर करने का मौका मिलता है उसके लिए ये किसी सपने से कम नहीं होता है। फिल्मों में काम करने के दौरान उनके साथ हर किसी की कुछ ना कुछ यादें जुड़ जाती हैं। ऐसे में अब वेब सीरीज ‘युद्ध’ फेम एक्टर अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ा किस्सा सुनाया है। उन्होंने ‘युद्ध’ में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस दौरान अविनाश को लगने लगा था कि उनका करियर खत्म होने वाला है। वो बुरी तरह से डर गए थे। ये किस्सा काफी दिलचस्प है।
दरअसल, अविनाश तिवारी ने हाल ही में ई-टाइम्स के साथ बातचीत की और इस दौरान ही बिग बी से जुड़ा किस्सा सुनाया है। उन्होंने अपने पहले एक्शन सीक्वेंस को लेकर बात की और बताया कि उनका पहला एक्शन सीक्वेंस अमिताभ बच्चन के साथ साल 2013 में वेब सीरीज ‘यु्द्ध’ के लिए शूट किया गया था। वो बताते हैं कि ये लाइफ में उनका पहला एक्शन सीक्वेंस था, जो बिग बी के साथ था। अविनाश स्टंट वालों के साथ प्रैक्टस करते थे। वहीं, बिग बी को इसके रिहर्सल की जरूरत नहीं होती थी। वो उनके साथ तब जुड़ते थे जब शॉट रेडी हो जाता था। जब सदी के महानायक ने अविनाश के साथ स्टंट किया तो वो 72 साल के थे। अविनाश बताते हैं कि बिग बी की टांग उनके सिर के ऊपर से निकल जाती थी जबकि वो 6 फीट लंबे हैं और ये हैरान करने वाला था।
अविनाश तिवारी आगे उस घटना का जिक्र करते हुए बताते हैं जब उन्हें लगने लगा था कि अब करियर खत्म हो गया। दरअसल, एक एक्शन सीक्वेंस में गलती से अविनाश ने बिग बी के सिर पर कोहनी मार दी थी। सेट पर हर कोई अविनाश को इसे लेकर चिढ़ाने लगा था कि अब उन्हें फिल्म नहीं मिलेगी। जब उन्होंने अमिताभ को गलती से मारा तो लगा कि अब फिल्में नहीं मिलने वाली और उन्हें लगा जैसे करियर खत्म हो गया। सीन को याद करते हैं एक्टर बताते हैं कि सेट पर सन्नाटा पसर गया था लेकिन डायरेक्टर ने कट नहीं बोला इसलिए अविनाश ने बिग बी को एक और हिट किया लेकिन, उन्हें (अमिताभ बच्चन) को चोट नहीं आई। शॉट के बाद अविनाश ने उन्हें सॉरी भी कहा था।
अमिताभ बच्चन को सिर पर मारने के बाद अविनाश ने उनसे माफी मांगी और उसी डर में बिग बी से एक और रिहर्सल के बारे में पूछा तो उन्होंने सभी की ओर देखा और कहा कि कहां से लाए हो इन्हें? और फिर अविनाश के साथ अमिताभ एक और रिहर्सल के लिए चले गए।
इसके अलावा अगर अविनाश तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो ‘युद्ध’ के अलावा भी कई सीरीज में काम कर चुके हैं। इसमें ‘काला’ और फिर ‘बंबई मेरी जान’ जैसी सीरीज शामिल हैं। वहीं, ‘युद्ध’ की बात करें तो ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर टीवी सीरीज थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसे अनुराग कश्यप ने क्रिएट किया था।

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code