Throwback Bollywood: जब रेखा की मांग में सिंदूर लगा देख फूट-फूटकर रोई थीं जया बच्चन, पूछने पर – ABP न्यूज़

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि रेखा का जया बच्चन के पति अमिताभ बच्चन के साथ लव अफेयर रहा था. दोनों के प्यार के किस्से आज भी बॉलीवुड गलियारों में सुनने को मिल जाते हैं. लेकिन जब इस बात की भनक जया को लगी. तो उन्होंने रेखा को घर बुलाकर बिग बी से दूर रहने की सलाह दी थी.
तब रेखा को भी ये समझ आ गया था कि अब उनका और अमिताभ बच्चन का रिश्ता आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है. जिसके बाद ये कपल एक-दूसरे से अलग हो गया. अमिताभ से दूर होने के बाद रेखा बुरी तरह से टूट गई थी. लेकिन एक्ट्रेस ने कभी भी अपने दुख को चेहरे पर नहीं आने दिया.
वहीं जब ऋषि और नीतू कपूर की शादी हुई तो उन्होंने अमिताभ-जया के अलावा रेखा को भी रिस्पेशन में इनवाइट किया था. इस सेलिब्रेशन में रेखा एक खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची थीं. साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर भी लगाया था. ये पहला मौके था जब रेखा यूं सिंदूर लगाकर सबके सामने आई हों.
जब पार्टी में सिंदूर लगाकर पहुंची रेखा पर जया बच्चन की नजर पड़ी तो वो ये सब देखकर हैरान हो गई. और फिर फूट-फूटकर रोने लगी. क्योंकि रेखा को देखकर लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि उन्होंने बिग बी से गुपचुप शादी रचा ली है.
हालांकि जब रेखा से पूछा गया कि वो मांग में सिंदूर लगाकर क्यों आई हैं. तो उन्होंने कहा कि वो एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी और वहीं से सीधे पार्टी में आ गई. इसलिए उनकी मांग में सिंदूर है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज भी एक्टिंग में एक्टिव हैं. लेकिन रेखा फिल्मों से दूर हो चुकी हैं. हालांकि वो बी-टाउन की हर पार्टी और अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होकर उसमें चार चांद लगा देती हैं.
Sunny Deol Birthday Bash: सनी देओल ने बेटों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक पर क्यों लिखवाया 525?
43 की उम्र में दुल्हन बनीं Kareena Kapoor, पहना मसाबा का लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन
Gauahar Khan Traditional Look: बेटे की डिलीवरी के 4 महीने बाद गजब फिट हुईं गौहर खान, साड़ी में फ्लॉन्ट की पतली कमर
Bollywood Kissa: जब भरे इवेंट में अनुष्का शर्मा ने लगा दी थी रणवीर सिंह फटकार, एक्टर को मांगनी पड़ गई थी माफी, जानिए किस्सा
Lara Dutta Daughter: ऐसी दिखती हैं एक्ट्रेस लारा दत्ता की लाडली बेटी, पहली बार मां के साथ हुईं स्पॉट
MP Congress Candidate List 2023: मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, 88 कैंडिडेट्स के हैं नाम
IND vs BAN: विराट कोहली शतक बनाना नहीं चाहते थे, लेकिन केएल राहुल ने फिर कैसे मनाया? जानें पूरा वाक्या
‘प्यारे…’, तेलंगाना में राहुल गांधी के वार पर असदुद्दीन ओवैसी का तंज
OnePlus Open Launch : वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च, दो कलर ऑप्शन में 1,39,999 रुपये में मिलेगा ये फोन
आम चुनाव 2024: विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की मजबूरी, सीट बँटवारे का पेच, बीजेपी को चुनौती देना आसान नहीं
यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code