Pakistan Public Reaction: पाकिस्तान की हार के बाद ये कौन शख्स है जो कह रहा है- 'खुदकुशी कर लेंगे अगर…' – ABP न्यूज़

By: एबीपी लाइव | Updated at : 15 Oct 2023 08:38 AM (IST)

पाकिस्तानी शख्स का छलका दर्द ( Image Source : Real Entertainment )
Pakistan Public Reaction After Defeated By India: भारत और पाकिस्तान की बीच कल यानी 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का मैच खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने एक बार फिर से पाकिस्तान को धूल चटा दी. भारत ने एकतरफा मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. इसी हार पर आवाम का प्रतिक्रिया लेने के लिए पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी जनता के बीच पहुंचे.
पाकिस्तानी यूट्यूबर ने जब पाकिस्तानी को भारत से मिली करारी हार पर सवाल किया तो आवाम बेहद गुस्से में नजर आ रही थी. यूट्यूबर के सवाल पर एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि मैं पाकिस्तान की खिलाड़ियों से अर्ज करना चाहता हूं कि वो मर मिट जाएं. प्लीज आपकी बहुत मेहरबानी होगी वरना आवाम खुदकुशी कर लेगी और इसका जिम्मेदार आप लोग होंगे.
भारत से मिली करारी शिकस्त से निराश
पाकिस्तानी शख्स पाक क्रिकेट टीम को मिली वर्ल्ड कप मैच में भारत से मिली करारी शिकस्त से बेहद निराश नजर आ रहा है. वो इस हार का ठीकरा अपनी क्रिकेटरों पर फोड़ रहा था. उसने यूट्यूबर शोएब चौधरी से बातचीत के दौरान कहा कि हमें इस बात का बहुत अफसोस है. हार-जीत तो अल्लाह के हाथों में है. उन्होंने भारत को मैच में टक्कर देने की कोशिश भी की है.

इस पर यूट्यूबर ने कहा कि ये किस तरह की कोशिश पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने की है, जिसमें वो एकतरफा तरीके से हार गए. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हमारा कोई ईमान नहीं है. हमारे खिलाड़ी घबरा जाते है.
पाकिस्तान को वर्ल्ड कप मैच में हार का स्वाद चखाया
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप मैच में हार का स्वाद चखाया है. इससे पहले खेले गए 7 मुकाबले में भी भारत ने पाकिस्तान को हारा दिया है. साल 1992 से लेकर खेले गए अब तक के सभी वर्ल्ड के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया है. वहीं इस मैच में मिली जीत से ये आंकड़ा 8-0 का हो चुका है.
ये भी पढ़ें:Israel-Hamas War: गाजा में आइसक्रीम ट्रकों में भरी जा रहीं लाशें, इजरायल ने तीन तरफ से हमले का किया ऐलान… पढ़ें युद्ध से जुड़े 10 बड़े अपडेट्स
Israel Hamas War Live Updates: हमास-इजरायल जंग में भारतीय मूल की 3 महिलाओं की मौत, दो थीं सुरक्षा बलों का हिस्सा
इजरायल की घेराबंदी से गाजा के अस्पतालों में हुई फ्यूल की कमी, इलाज के बिना हो सकती है हजारों लोगों की मौत
Israel Palastine War: इजरायल ने किया हमास‌ कमांडर बिलाल अल-केदरा का शिकार, डिफेंस फोर्स ने जारी किया भीषण हवाई हमले का वीडियो
Israel Hamas War Highlights: गाजा से लगी फ्रंटलाइन पर सैनिकों से मिले बेंजामिन नेतन्याहू, पूछा- अगली स्टेज के लिए तैयार हो?
Israel Hamas War: ‘सीरिया में हथियारों का जखीरा जमा कर रहा ईरान’, हमास से युद्ध के बीच इजरायली अधिकारी ने किया दावा
अग्निवीर को ‘गार्ड ऑफ ऑनर’ न देने पर मचा सियासी बवाल, जानें इस बारे में भारतीय सेना का जवाब
Rajasthan Survey: वसुंधरा राजे को सीएम चेहरा घोषित न करने पर BJP को फायदा होगा या नुकसान? सर्वे ने चौंकाया
Watch: 57 गेंद पर 80 रन बनाने के बाद रन आउट हुए गुरबाज तो दिखाया गुस्सा, बल्ला पटकते हुए लौटे ड्रेसिंग रूम
Mission Raniganj Box Office Collection Day 10: संडे की कमाई में Mission Raniganj ने Jawan को छोड़ा पीछे, जानिए Akshay Kumar की फिल्म का कलेक्शन
हमास की पूरी तरह समाप्ति तक इजरायल नहीं बंद करेगा युद्ध, जब खत्म होगी जंग तो बदल जाएगा गाजा पट्टी का मानचित्र
यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code