Pakistan On Jammu Kashmir: एशिया कप जीता भारत तो पाकिस्तानी शख्स ने कहा- कश्मीर पाकिस्तान का नहीं – ABP न्यूज़

By: एबीपी न्यूज़ | Updated at : 18 Sep 2023 01:04 PM (IST)

पाकिस्तानी शख्स ने जम्मू कश्मीर को लेकर कहा ( Image Source : Real Entertainment )
Pakistan On Jammu Kashmir: भारत और श्रीलंका के बीच कल यानी रविवार (17 सितंबर) को एशिया कप का फाइनल मैच खेला गया, जिसमें भारत ने एकतरफा मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेट की करारी शिकस्त दी. इसी मुद्दें को लेकर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम के बीच जाकर प्रतिक्रिया ली. इसी दौरान एक शख्स ने मैच के रिपोर्ट के अलावा भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को लेकर अपनी बात रखी.
पाकिस्तानी यू्ट्यूबर ने सवाल किया कि भारत आने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलना नहीं चाहता है, क्योंकि इसकी वजह ये है कि हाल ही में जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों 3 भारतीय सुरक्षा बल के जवान शहीद हो गए. इस पर शख्स ने कहा कि कश्मीर के मसले को लेकर वो ऐसा कर रहा है. हालांकि, शख्स ने ये भी कहा कि आज कल जैसी स्थिति पाकिस्तान की है, उस लिहाज से कश्मीर पाकिस्तान का नहीं होना चाहिए क्योंकि कश्मीर के लोग भारत के साथ ही रहना चाहते हैं.
जम्मू कश्मीर पर पाकिस्तानी
पाकिस्तान यूट्यूबर ने सवाल किया कि अगर भारत की तरफ रहने वाले कश्मीरी पाकिस्तान में आ जाए तो क्या हम उन्हें मैनेज कर पाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए शख्स ने कहा कि नहीं हम मैनेज नहीं कर पाएंगे, क्योंकि यहां की सरकार देश में रहने वाले लोगों को ठीक तरह से नहीं रख पा रही है तो वो उन्हें (कश्मीरियों) को कैसे रखेंगे. हमें अपने देश के लोगों को संभालना जरूरी है. पहले हमें अपने मसले को पहले देखना चाहिए.

पाकिस्तान में नेताओं की इज्जत नहीं
पाकिस्तानी शख्स ने देश के नेताओं के बारे में कहा कि हमारे देश में नेताओं की कोई इज्जत नहीं करता है. हमारे देश में नेताओं की कोई कद्र नहीं है. उदाहरण के तौर पर पाकिस्तानी नेताओं का नाम लेते हुए अयूब खान का नाम लिया और ये भी कहा कि आज के वक्त में भी यहां के नेता लोग जेल में हैं.
भारत पाकिस्तान मैच का बहिष्कार
आपको बता दें कि हाल ही में जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ में भारत के तीन जवान शहीद हो गए. इसके बाद से अगले महीने से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान को भारत आने को लेकर विवाद शुरू हो गया है. कई लोगों का कहना है कि भारत को पाकिस्तान के साथ वर्ल्ड कप में मैच नहीं खेलना चाहिए.
ये भी पढ़े:America News: अमेरिका में 13 हजार ऑटो कर्मचारी हड़ताल पर क्यों गए, क्या हैं उनकी मांगें
Israel Hamas War Live: इजरायल-हमास के बीच जंग जारी, भारतीय नागरिकों की वतन वापसी के लिए तेल अवीव पहुंचा विमान
Israel-Hamas War: इजरायल में हमास के अटैक में US के 25 नागरिकों की जान जाने की पुष्टि, विदेश मंत्री के बाद अब रक्षा मंत्री करेंगे दौरा
Israel Gaza Attack: हमास के साथ सीरिया-लेबनान से भी दो दो हाथ कर रहा है इजरायल, इन 2 एयरपोर्ट पर बरसाए बम
Israel Gaza Attack: ‘गाजा में खाना-पानी के लिए तरस रहे लोग, हो रहे विस्थापित’, UN का अहम बयान
Israel Gaza Attack: ‘तब तक पानी नहीं मिलेगा जब तक कि…’ इजरायल ने गाजा को दी सख्त चेतावनी
Israel-Hamas War: हमास और इजरायल में जंग के बीच फलस्तीन पर भारत ने साफ किया रुख, विदेश मंत्रालय ने क्या कहा?
National Cinema Day: सिर्फ 99 रुपए में देख सकेंगे Bhumi Pednekar की फिल्म Thank You For Coming, नेशनल सिनेमा डे पर फैंस को मिला बंपर ऑफर
World Cup Points Table: ऑस्ट्रेलिया को हराकर साउथ अफ्रीका ने प्वाइंट्स टेबल में किया उलटफेर, ताजा स्थिति है चौंकाने वाली
शरद पवार ने NCP के चीफ पद से क्यों दिया था इस्तीफा? बेटी सुप्रिया सुले ने अब किया खुलासा
Ayodhya: राम मंदिर के पुजारियों और कर्मचारियों की सैलरी में हुआ इजाफा, जानें किसको कितना मिलेगा वेतन

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code