India vs Afghanistan: अगले साल अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज … – Cricket Addictor Hindi

Cricket Addictor Hindi
Cricket Addictor Hindi
India Vs Afghanistan T20I Schedule: भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में खेल रही है. वनडे विश्व कप के बाद भारतीय टीम 2024 टी20 विश्व कप की तैयारी में लग जाएगी. टी20 वर्ल्ड कप को लेकर अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए भारतीय टीम पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलेगी. उसके बाद टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर भी जाएगी. फिर टीम इंडिया को अफगानिस्तान के साथ अपने घर में सीरीज खेलनी है. जनवरी 2024 में, भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. चलिए, आपको बताते हैं भारत बनाम अफगानिस्तान टी20 सीरीज का शेड्यूल, वेन्यू और टीम से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में.
जनवरी 2024 में अफगानिस्तान की टीम भारत आएगी. दोनों टीमों को तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. दोनों टीमों के लिए यह सीरीज 2024 टी20 विश्व कप के लिहाज से महत्वपूर्ण होगी. 11 जनवरी को मोहाली में भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज की शुरुआत होगी. जबकि 14 जनवरी को इंदौर में दूसरा टी20 मैच और 17 जनवरी को बेंगलुरु में तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा.
क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में अफगानिस्तान के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी नजर आता है. दोनों टीमों के बीच अब तक पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं. जिसमें से चार मैच भारत ने जीते हैं, जबकि एक बेनतीजा रहा है. टीम इंडिया अपने इस रिकॉर्ड को बनाए रखना चाहेगी.
भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज लाइव स्ट्रीमिंग (India vs Afghanistan T20I Live Streaming):
भारत और अफगानिस्तान के बीच खेलने वाली टी20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज को Star Sports Network पर देखा जा सकता है. वहीं मैच को Disney+Hotstar पर लाइव ऑनलाइन देखने को मिलेगा. (नोट: लाइव प्रसारण की आधिकारिक घोषणा होते ही यहां जानकारी दी जाएगी).
ये भी पढ़ें- India Vs Australia: विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया से होगा भारत का सामना, जानिए क्या है शेड्यूल, वेन्यू, टीम स्क्वॉड और लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स
ये भी पढ़ें- India vs South Africa: दिसंबर-जनवरी में साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी टीम इंडिया, जानिए शेड्यूल, वेन्यू, टीम और लाइव की पूरी डिटेल्स


source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code