ICC Cricket World Cup Tickets: दिल्ली में क्रिकेट वर्ल्ड कप के होंगे इतने … – News18 हिंदी

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम
अभिषेक तिवारी/दिल्ली: आईसीसी मेंस क्रिकेट विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. भारत साल 2011 के बाद वनडे विश्व कप की मेजबानी कर रहा है. प्रतियोगिता अहमदाबाद, पुणे, मुंबई, दिल्ली, लखनऊ, हैदराबाद, धर्मशाला, चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता सहित दस भारतीय शहरों में होगी. अगर आप दिल्ली में हैं और जानना चाहते हैं कि वर्ल्ड कप 2023 के कितने मुकाबले दिल्ली में होंगे और कौन-कौन सी टीम खेलेंगे तो यह खबर आपके लिए है.
दिल्ली में विश्व कप के मैच अरुण जेटली स्टेडियम में होंगे. मूल रूप से 1883 में फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के रूप में स्थापित किया गया था और इसका नाम पास के कोटला किले के नाम पर रखा गया था.  यह ईडन गार्डन, कोलकाता के बाद भारत का दूसरा सबसे पुराना सक्रिय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम है. 12 सितंबर 2019 को, डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष और वित्त मंत्री अरुण जेटली की याद में स्टेडियम का नाम बदल दिया गया .
अरुण जेटली स्टेडिय में 5 मैच होंगे
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में विश्व कप 2023 के कुल 5 मैच खेले जाएंगे. पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच 7 अक्टूबर को खेला जाएगा, दूसरा मैच भारत-अफगानिस्तान के बीच 11 अक्टूबर, तीसरा मैच 15 अक्टूबर इंग्लैंड और अफगानिस्तान, चौथा मैच ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड्स 25 अक्टूबर और आखिरी मैच 6 नवंबर को बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच है.
यहां से खरीद सकते हैं टिकट
आईसीसी वनडे विश्व कप टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन कई स्रोतों से खरीद सकते है. क्रिकेट प्रशंसक आईसीसी वनडे विश्व कप के टिकट ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं या स्टेडियम के टिकट काउंटर से मैन्युअल रूप से खरीद सकते हैं. ICC वनडे विश्व कप 2023 के टिकट BookMyShow, Insider.in, TicketGenie, EventsNow और Paytm पर ऑनलाइन उपलब्ध है.

यह है टिकट की प्राइस
अरुण जेटली स्टेडियम के लिए टिकट की कीमत 1000 रुपये से 10000 रुपये है. हालांकि, कुछ विशेष टिकट हैं जो अधिक महंगे होंगे, इसकी कीमत 12500 रुपये तक होगी. टिकट की कीमतें आपकी सीटों के अनुसार अलग-अलग होंगी. अन्य सुविधाएं शामिल हैं.
.
Tags: Cricket news, Delhi news, Icc world cup, Local18

बाबर आजम के नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड, पाकिस्तान का नहीं बदल सके भाग्य, भारत ने लगातार 8वीं बार दी मात

कभी थे चॉकलेटी हीरो, आज इंटेंस रोल से जीत रहे दिल, फिर भी एक्टर को है 1 गलती का मलाल, बोले- 'अफसोस है कि…'

अयोध्या की रामलीला में बॉलीवुड का डंका! अभिनेत्री भाग्यश्री बनी वेदमती, 'धृतराष्ट्र' बने रावण, देखें फोटो

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code