ICC Cricket World Cup 2023: भारत में पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर बरसा प्यार, बाबर आजम हुए दीवाने – ABP न्यूज़

By: एबीपी लाइव | Updated at : 05 Oct 2023 06:09 PM (IST)

बाबर आज़म (Image Source: AFP)
Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम लगभग 7 साल बाद भारत आई है. भारत और पाकिस्तान टीम के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट टूर्नामेंट्स नहीं होते हैं, इस वजह से ये दोनों देश एक-दूसरे देशों का दौरा नहीं करती. हालांकि, आईसीसी टूर्नामेंट में दोनों टीमों की भिड़त जरूर होती है. इस बार का आईसीसी इवेंट भारत में हो रहा है, इसलिए पाकिस्तान को भी भारत आने का मौका मिला. भारत आकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म भारतीय लोगों के फैन बन गए हैं. बाबर ने खुलकर भारतीय लोगों के द्वारा किए गए स्वागत, और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रति दिखाए गए प्यार की तारीफ की है.
बाबर आज़म ने वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक एक दिन पहले सभी कप्तानों के एक सामूहिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, “उन्हें भारत आकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है. वह पिछले एक हफ्ते से हिंदूस्तान में हैं, और उन्हें कभी ऐसा लगा ही नहीं कि वो किसी पराए मुल्क में हैं. हमने यही सोचा था कि इंडिया में हम अकेले होंगे, लेकिन एयरपोर्ट से लेकर होटल और फिर मैदान तक हमें बहुत प्यार मिला है. हमें और अच्छा लगता अगर हमारे तरफ से भी फैन्स यहां आ पाते. उम्मीद है कि हमें आगे भी समर्थन मिलता रहेगा.”
इसके बाद कप्तानों के इस सामूहिक प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेज़बानी करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री ने बाबर आज़म से हैदराबाद की बिरयानी के बारे में पूछा तो, बाबर आज़म ने हंसते हुए कहा कि, “हम शुरू से कहते आ रहे हैं कि बिरायनी काफी अच्छी थी. हमने हैदराबाद की बियरानी के बारे में काफी सुना था, और अब खाकर पता चला कि यह वाकई में काफी अच्छी होती है.”
आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का पहला मैच नीदरलैंड्स के साथ 6 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि, पाकिस्तान की टीम अपने दोनों अभ्यास मैच हारने के बाद वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत की थी, लेकिन कप्तान बाबर आज़म का बल्ला खूब चला था. ऐसे में पाकिस्तान को उम्मीद होगी कि वह नीदरलैंड्स के खिलाफ एक शानदार जीत दर्ज करके वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करे.

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में पहली बार कप्तानी करने से पहले रोहित शर्मा को याद आए पुराने दिन
IND vs PAK: ‘बाबर और रिजवान डरे हुए लग रहे थे…’, हार्दिक पांड्या ने भारत की जीत के बाद किया टीम प्लान का खुलासा
ENG vs AFG Score Live: अफगानिस्तान का छठा विकेट गिरा, मार्क वुड ने मोहम्मद नबी को भेजा पवेलियन
World Cup 2023: श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, कप्तान दसुन शनाका वर्ल्ड कप से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली कमान
IND vs PAK: अंपायर ने रोहित से पूछा- ‘कैसे लगाते हो आसानी से लंबे छक्के, बैट में कुछ है क्या’, जानें हिटमैन ने क्या दिया जवाब
IND vs PAK: ‘वह कोई वसीम अकरम नहीं है…’, रवि शास्त्री ने शाहीन अफरीदी पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
Telangana election 2023: 2 BHK घर, 400 में सिलेंडर, 5 लाख का बीमा… BRS ने मैनिफेस्टो में लगाई ‘तोहफों’ की झड़ी
Navratri 2023: महिला-पुरुष एक साथ नहीं खेल सकते गरबा, एंट्री के लिए आईकार्ड अनिवार्य, गुजरात की इस मंदिर में बने नियम
Bigg Boss 17 Premiere: आज से होगा ‘बिग बॉस 17’ का धमाकेदार आगाज, जानें कब कहां और कैसे फ्री में देखें शो का Grand Premiere
FPI Outflow Oct 2023: भारतीय बाजार से विदेशी निवेशकों ने निकाले 9,800 करोड़, जानें क्यों अक्टूबर में बिकवाल बने एफपीआई?
हमास की पूरी तरह समाप्ति तक इजरायल नहीं बंद करेगा युद्ध, जब खत्म होगी जंग तो बदल जाएगा गाजा पट्टी का मानचित्र

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code