ICC Cricket World Cup 2023: भारत छोड़ने के बाद पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात – Lokmat Hindi

Follow Us
मराठी | English
Back to Lokmatnews.in

Follow Us
मराठी | English
Back to Lokmatnews.in
By मनाली रस्तोगी | Published: October 13, 2023 08:16 AM2023-10-13T08:16:34+5:302023-10-13T08:17:27+5:30
नई दिल्ली: क्रिकेट विश्व कप 2023 को कवर करने वाली आईसीसी डिजिटल टीम का हिस्सा रहीं पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास ने पिछले दिनों अपने कथित भारत विरोधी पोस्टों पर सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करने के बाद भारत छोड़ने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। 
उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मैं हमेशा यात्रा करने और अपने पसंदीदा खेल को प्रस्तुत करने के अवसरों के लिए बेहद भाग्यशाली और आभारी महसूस करती हूं – यह अतिरिक्त विशेष होता। मुझे न तो जाने के लिए कहा गया और न ही मुझे निर्वासित किया गया।”
जैनब ने हैदराबाद से भारत छोड़ दिया जहां उन्हें पाकिस्तान के तीन क्रिकेट विश्व कप खेलों को कवर करने के लिए नियुक्त किया गया था। जैनब 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के विश्व कप के उद्घाटन मैच के लिए हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मौजूद थीं। 


pic.twitter.com/gwwpdIRh2u
जैसे ही टूर्नामेंट के बीच में भारत से उनके प्रस्थान को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें तेज हुईं, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने स्पष्ट किया कि जैनब को मेजबान देश से नहीं निकाला गया था।
आईसीसी के एक प्रवक्ता ने पीटीआई को बताया, “जैनब को निर्वासित नहीं किया गया है, वह निजी कारणों से गई है।” पिछले सप्ताह हैदराबाद पहुंचीं जैनब अब्बास को बेंगलुरु, चेन्नई और अहमदाबाद सहित उन शहरों की यात्रा करनी थी जहां पाकिस्तान को खेलना है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा और वकार यूनिस वनडे शोपीस के कमेंट्री पैनल के हिस्से के रूप में भारत में हैं।
FOLLOW US :
Copyright © 2020 Lokmat Media Pvt Ltd

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code