Cricket World Cup 2023: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हाई स्पीड में गाड़ी चलने के चलते कटे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के 3 चालान – ETV Bharat Delhi

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों आईसीसी विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए खूब रन बना रहे हैं. लेकिन इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल उनके पसंदीदा क्रिकेटर रोहित शर्मा को एक लापरवाही भारी पड़ गई है. अब रोहित शर्मा इस लापरवाही के लिए भुगतान भी करेंगे. बता दें कि उनका स्पोर्ट्स कार को ओवरस्पीडिंग में चलाने के चक्कर में चालान कट गया है. रोहित के एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन चालान कटे हैं.
Rohit Sharma issued 3 challans for overspeeding at the Mumbai-Pune highway.

He was crossing 200kmph while driving. (Pune Mirror). pic.twitter.com/52ghlg7b3m
भारत की टीम को पुणे में 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलना है. कप्तान रोहित पुणे पहुंचने से पहले अपने घर मुंबई में परिवार के साथ 2 दिन तक रुके. इसके बाद उन्होंने टीम बस के वजह अपनी स्पोर्ट्स कार लंबोर्गिनी उरुस से पुणे पहुंचने का फैसला किया. रोहित इस कार को ज्यादा रफ्तार के साथ चला रहे थे. इस दौरान मुंबई से लेकर पुणे तक हाई स्पीड के चलते रोहित के तीन चालान हो गए.
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिटमैन मुंबई एक्सप्रेस वे पर 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार गाड़ी चला रहे थे. उन्होंने इस दौरान 215 किमी प्रति घंटे की स्पीड से भी कार चलाई. इसके बाद यातायात पुलिस ने खतरनाक कार ड्राइव करने के चलते उनके चालान किए. यातायात अधिकारियों की माने तो रोहित की नंबर प्लेट पर 3 ऑनलाइन चालता कटे हैं.
भारतीय कप्तान टीम इंडिया के लिए विश्व कप 2023 में बहुत जरूरी है. ऐसे समय में उन्हें खुद ड्राइविंग नहीं करनी चाहिए. उनको बस से सफर करना चाहिए और पुलिस टीम की गाड़ी भी उनके साथ होनी चाहिए. रोहित शर्मा ने इस विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ 131 रनों की शतकीय और पाकिस्तान के खिलाफ 86 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली थी.
INSTALL APP
CHANGE STATE
SEARCH
MORE

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code