Asia Cup Stats: एशिया कप में भारत ने दर्ज की है सबसे बड़ी जीत, यहां देखें टॉप-5 की लिस्ट – ABP न्यूज़

एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से होगी. इस बार का एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. वहीं टूर्नामेंट से पहले आइए जानते हैं कि अब तक किन-किन टीमों ने रनों के लिहाज से वनडे फॉर्मेट में सबसे बड़ी जीत दर्ज की है.
इंडिया: लिस्ट में टीम इंडिया अव्वल नंबर पर मौजूद है. भारत ने अब तक वनडे एशिया कप के इतिहास में रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत दर्ज की है. भारत ने 2008 में कराची में हांकांग को 256 रनों से शिकस्त दी थी.
पाकिस्तान: लिस्ट में पाकिस्तान टीम दूसरे नंबर पर आती है. पाकिस्तान ने ढाका में 2000 में बांग्लादेश को वनडे एशिया कप में 233 से शिकस्त दी थी.
पाकिस्तान: पाकिस्तान क्रिकेट टीम लिस्ट में तीसरा नंबर भी हासिल करती है. पाकिस्तान ने 1988 के वनडे एशिया कप में चट्टोग्राम में बांग्लादेश को 173 रनों से हराया था.
पाकिस्तान: लिस्ट में चौथे नंबर पर एक बार फिर पाकिस्तान टीम दिखाई देती है. पाकिस्तान ने 2004 में श्रीलंका के कोलंबो में खेले गए मैच में हांगकांग को 173 रनों से शिकस्त दी थी.
श्रीलंका: लिस्ट में श्रीलंका पांचवें नंबर पर आती है. श्रीलंका ने 2008 में पाकिस्तान के कराची में बांग्लादेश को वनडे एशिया कप में 158 रनों हराया था.
IND vs NZ ODIs Stats: सचिन ने बनाए सबसे ज्यादा रन, टॉप-5 में किंग कोहली भी शामिल
IND vs NZ: न्यूजीलैंड के क्रिकेटर्स को कितनी मिलती है सैलरी? जानें भारत के मुकाबले कितना है फर्क
Photos: खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं बांग्लादेशी कप्तान की वाइफ, जानें क्यों बेगम के लिए शाकिब ने की थी बिजनेसमैन की पिटाई
Photos: वर्ल्ड कप के बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का नया लुक वायरल, आपने देखा क्या?
World Cup 2023: वर्ल्ड कप में इन पांच गेंदबाजों ने अपनी स्पीड से सभी को चौंकाया, जानें किसने फेंकी सबसे तेज गेंद
मिस्र और अन्य अरब देश क्यों अपने यहां नहीं बसा रहे फलस्तीनी शरणार्थी, आखिर किस बात का है ‘डर’?
Kamalnath-Digvijay Political Relations: सबसे बड़े सियासी दोस्त से अदावत भी कम नहीं, दिलचस्प है दिग्विजय-कमलनाथ की तीन दशक पुरानी सियासी जुगलबंदी की कहानी
Rapid Rail: रैपिड रेल की आज से हुई शुरुआत, जानिए ‘नमो भारत’ ट्रेन का कितना है किराया और क्या मिलेंगी सुविधाएं
Gaganyaan 2023: अंतरिक्ष में सबसे बड़ा कदम है मिशन गगनयान, दुनिया भर में लहराएगा भारतीय स्वदेशी तकनीक का परचम, मिशन की अहमियत जानिए
Israel Hamas war: गाजा में घुसकर हमास को ऐसे नेस्तनाबूद करेगी इजरायली सेना, डिफेंस मिनिस्टर ने बताए वो तीन प्लान

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code