Asia Cup 2023: सुपर-4 में टीम इंडिया का शेड्यूल हुआ तय, पाकिस्तान-श्रीलंका और बांग्लादेश से होगा मुकाबला – ABP न्यूज़

Asia Cup 2023 Super Fours Schedule: एशिया कप 2023 में सुपर-4 मुकाबलों की तस्वीर अब पूरी तरह से साफ हो गई है. ग्रुप-ए से जहां मेजबान पाकिस्तान के अलावा भारत अपनी जगह बनाने में सफल रहा. वहीं ग्रुप-बी में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम अगले दौर पर पहुंचने में कामयाब रही. सुपर-4 में पहला मुकाबला 6 सितंबर को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच लाहौर के स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं टीम इंडिया सुपर-4 में 10 सितंबर को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेलेगी.
भारतीय टीम का पहला ग्रुप मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ था जो बारिश की वजह से रद्द हो गया था. वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया ने नेपाल के खिलाफ डकवर्थ लुईस नियमानुसार 10 विकेट से मैच को अपने नाम करने के साथ सुपर-4 में जगह पक्की की थी. भारतीय टीम 10 सितंबर को पाकिस्तान से भिड़ने के बाद 12 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी. वहीं सुपर-4 में टीम इंडिया को अपना आखिरी मुकाबला 15 सितंबर को बांग्लादेश की टीम के खिलाफ खेलना है.
अन्य टीमों का ऐसा रहेगा सुपर-4 में शेड्यूल
भारत के अलावा मेजबान पाकिस्तान का सुपप-4 में शेड्यूल देखा जाए तो वह 6 सितंबर को बांग्लादेश से भिड़ने के बाद 10 को भारत और 14 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी. वहीं श्रीलंका की टीम 9 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 में अपना पहला मुकाबला खेलेगी. इसके बाद वह 12 के भारत और 14 को पाकिस्तान से भिड़ेगी. बांग्लादेश का सुपर-4 में शेड्यूल देखा जाए तो पाकिस्तान के खिलाफ लाहौर में खेलने के बाद टीम 9 और 15 सितंबर को श्रीलंका और भारत के खिलाफ मुकाबला खेलेगी.
कोलंबो में भी बारिश का साया
पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच सुपर-4 का मुकाबला लाहौर में होने के बाद एशिया कप 2023 के बाकी सभी मैच कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जायेंगे. पल्लेकेले की तरह कोलंबो में भी मैचों के दौरान बारिश के खलल डालने की पूरी संभावना है. ऐसे में मैचों के रद्द होने का भी खतरा मंडरा रहा है.
 
यह भी पढ़ें…
World Cup 2023: डी कॉक ने दिया दक्षिण अफ्रीका को झटका, वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह मिलते ही संन्यास का एलान किया

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code