Asia Cup 2023: कल श्रीलंका में टीम इंडिया से जुड़ेंगे केएल राहुल, सुपर-4 के मैचों के लिए – ABP न्यूज़

By: ABP Live | Updated at : 04 Sep 2023 09:51 PM (IST)

केएल राहुल
KL Rahul, Asia Cup 2023: 2023 एशिया कप में आज भारत और नेपाल के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. हालांकि, फिलहाल बारिश की वजह से मैच रुका है. हालांकि, इस बीच टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, केएल राहुल कल यानी मंगलवार को श्रीलंका में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे. वह सुपर-4 के मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे. 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केएल राहुल ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. वह अपनी इंजरी से पूरी तरह से उबर चुके हैं. राहुल का वर्ल्ड कप के लिए भी चुना जाना तय हो गया है. 
भारत-पाक मुकाबले में खेल सकते हैं केएल राहुल 
2023 एशिया कप के सुपर-4 राउंड में 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जा सकता है. इस मैच में केएल राहुल भी खेल सकते हैं. इससे पहले 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था. 

कल वर्ल्ड कप के लिए होना है टीम इंडिया का एलान 
बता दें कि कल यानी 5 सितंबर को BCCI 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का एलान करेगी. दोपहर डेढ़ बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए टीम इंडिया का एलान किया जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के तकरीबन 15 खिलाड़ियों के नाम तय हैं, लेकिन 2 नामों पर आखिरी फैसला होना है. इसके अलावा एशिया कप में खेल रहे टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी वर्ल्ड कप में नजर आएंगे. रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, रवीन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों का नाम तकरीबन तय है.
वहीं, इसके अलावा अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति कुछ चौंकाने वाले नाम पर फैसला ले सकती है. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्ड कप टीम में अधिकतर वहीं खिलाड़ी होंगे, जो एशिया कप में खेल रहे हैं.
यह भी पढ़ें-
Watch: वापसी के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं ऋषभ पंत, नई वीडियो देख मिलेगा बड़ा रिकवरी अपडेट
ENG vs AFG Pitch Report: क्या आज भी दिल्ली में बरसेंगे रन? जानें कैसा होगा पिच का मिजाज
IND vs PAK: रोहित शर्मा के छक्कों ने इलाके में ‘धुआं-धुआं’ कर दिया, पाकिस्तान के खिलाफ टूटा धोनी का रिकॉर्ड
IND vs PAK: सचिन से लेकर बुमराह तक, जानें वर्ल्ड कप में पाक के खिलाफ कब कौन बना हीरो
IND vs PAK: भारत से बुरी तरह हारने के बाद क्या बोले पाक कप्तान बाबर आजम?
IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ किस प्लान के साथ मैदान पर उतरे थे बुमराह? ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बनने के बाद दिया जवाब
Israel-Hamas War: ‘गाजा के लोगों के साथ दिखाएं एकजुटता’ असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी से की ये अपील
Weather Update: क्या गर्मी से मिलने वाली है राहत! दिल्ली में आज बारिश की संभावना, पढ़ें- देशभर का मौसम अपडेट
IND Vs PAK: किसी ने दी टीम इंडिया को बधाई तो किसी ने खींचे पाकिस्तान के कान, जानें पीएम मोदी से लेकर इजरायल के राजदूत तक किसने क्या कहा?
Fukrey 3 Box Office Collection Day 17: ‘फुकरे 3’ ने वीकेंड पर किया शानदार कलेक्शन, Jawan को पछाड़ आगे निकली Richa Chadha की फिल्म!
Israel Hamas War Live Updates: हमास बना रहा है निर्दोष लोगों को ढाल, चरमपंथी समूह को फलस्तीनी परिवारों से नहीं कोई मतलब, बोले US के प्रेसिडेंट बाइडेन

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code