Adani Stock Closing Today: ATGL पर तीसरे दिन लोअर सर्किट, AGL को छोड़ गिरे अडानी के सारे शेयर – ABP न्यूज़

By: ABP Live | Updated at : 16 May 2023 03:53 PM (IST)

अडानी के शेयरों की गिरावट जारी ( Image Source : PTI Photo )
Adani Share Price: अडानी समूह के शेयरों (Adani Group Stocks) के लिए मई महीना ठीक साबित नहीं हो रहा है. आज मंगलवार को अडनी के शेयरों में पिछले दो सप्ताह से जारी गिरावट का सिलसिला बरकरार रहा. आज के कारोबार में बाजार में भी भारी बिकवाली रही.
सप्ताह के दूसरे दिन का कारोबार समाप्त होने के बाद अडानी समूह के 10 शेयरों में से सिर्फ 2 के भाव में थोड़ी तेजी आई. आज समूह के 8 शेयरों ने नुकसान का सामना किया. इससे पहले लगातार दो दिनों से समूह के 10 में से 9 शेयरों को नुकसान उठाना पड़ रहा था. पिछले कुछ दिनों से समूह के 2 शेयरों अडानी ट्रांसमिशन (Adani Transmission) और अडानी टोटल गैस (Adani Total Gas) को भारी नुकसान हो रहा है. अडानी टोटल गैस पर तो आज तीसरे दिन भी लोअर सर्किट लग गया, जबकि अडानी ट्रांसमिशन को 3 फीसदी से ज्यादा नुकसान हुआ.
मंगलवार के कारोबार में अडानी समूह के सिर्फ 2 शेयरों के भाव को थोड़ी राहत मिली. अडानी ग्रीन (Adani Green) के भाव में करीब 0.60 फीसदी की तेजी रही, जबकि अडानी पावर (Adani Power) करीब 0.20 फीसदी के फायदे में बंद हुआ.
वहीं दूसरी ओर फ्लैगशिप शेयर अडानी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises) में 1.50 फीसदी की गिरावट आई. एनडीटीवी (NDTV) और अंबुजा सीमेंट (Ambuja Cement) में भी डेढ़-डेढ़ फीसदी से ज्यादा का नुकसान रहा. इनके अलावा अडानी पोर्ट्स (Adani Ports) और अडानी विल्मर (Adani Wilmar) करीब1-1 फीसदी तक के घाटे में बंद हुए. एसीसी सीमेंट भी गिरावट में रहा.

आज के कारोबार में घरेलू शेयर बाजार में भारी बिकवाली देखी गई. बीएसई सेंसेक्स 400 अंक से ज्यादा की गिरावट के साथ 62 हजार अंक से नीचे उतर गया. वहीं 110 अंक से ज्यादा टूटकर 18,285 अंक के पास आ गया.
 
ये भी पढ़ें: सरोगेसी का भी खर्च उठाएंगी बीमा कंपनियां, देखें इरडा ने दिया क्या निर्देश
Gold Price Hike: सोने की चमक हुई और तेज, 61500 रुपये प्रति 10 ग्राम के पार पहुंची कीमत, चांदी में 1,000 रुपये प्रति किलो की उछाल
Festive Season: त्योहारी सीजन में बाजार में दिखेगी बहार, 3 लाख करोड़ रुपये के व्यापार होने की है उम्मीद
Crude Oil Price: पश्चिम एशिया में बढ़ते तनाव से कच्चे तेल में फिर आया उबाल, 93 डॉलर प्रति बैरल के करीब पहुंची कीमत
DA Hike: केंद्रीय कर्मचारियों – पेंशनर्स का बढ़ गया महंगाई भत्ता, जानिए कितना बढ़ा वेतन और पेंशन, कितना मिलेगा एरियर!
Good News: रेलवे के नॉन गैजेट कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कैबिनेट ने 78 दिनों के लिए प्रोडक्टिविटी बोनस देने पर लगाई मुहर
MP Election 2023: कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का तंज, ‘ऐसी बात कर रहे हैं तो सत्ता…’
Shoaib Ibrahim के झलक दिखला जा 11 में जाने पर बेहद एक्साइटेड दिखीं Dipika Kakar, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट
फेक बर्थ सर्टिफिकेट केस: आजम खान, उनकी पत्नी और बेटे को हुई 7 साल की सजा, जेल जाते समय बोले- ‘इंसाफ नहीं, ये…’ | बड़ी बातें
World Cup 2023: ‘दूसरों में गलतियां मत निकालो…’ PCB की ICC से शिकायत पर अपनी ही टीम पर भड़का पूर्व पाक स्पिनर 
सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, राजस्थान में निकली इतने पद पर भर्तियां

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code