Adani Stock Closing Today: अडानी एंटरप्राइजेज ने की वापसी, NDTV पर अपर सर्किट, नुकसान में रहे 5 शेयर – ABP न्यूज़

By: ABP Live | Updated at : 25 May 2023 04:00 PM (IST)

अडानी के शेयरों ने की वापसी ( Image Source : PTI Photo )
Adani Share Price: अडानी समूह के शेयरों (Adani Group Stocks) ने गुरुवार को मुनाफावसूली के दबाव में खराब शुरुआत की. हालांकि दिन के कारोबार में कुछ शेयरों ने अच्छी वापसी की. ओवरऑल सप्ताह के चौथे दिन अडानी के शेयरों ने मिला-जुलाकर ठीक कारोबार किया. अडानी के शेयरों पर बुधवार से ही मुनाफावसूली हावी है.
फ्लैगशिप शेयर अडानी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises) ने गुरुवार को लगातार दूसरे दिन कारोबार की शुरुआत गिरावट के साथ की, लेकिन बाद में यह वापसी करने में सफल रहा और 2 फीसदी से ज्यादा की मजबूती में बंद हुआ. बुधवार को इसके शेयर करीब 6 फीसदी के नुकसान के साथ बंद हुए थे. इससे पहले के लगातार 3 सत्रों से अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर बंपर तरीके से भाग रहा था और इसके भाव 45 फीसदी से ज्यादा चढ़ चुके थे.
अडानी समूह के मीडिया स्टॉक एनडीटीवी (NDTV) पर लगातार दूसरे दिन अपर सर्किट लगा. अडानी पावर (Adani Power) में करीब सवा फीसदी की तेजी आई, जबकि अडानी पोर्ट्स (Adani Ports) करीब एक फीसदी की बढ़त में बंद हुआ. अडानी टोटल गैस (Adani Total Gas) भी हल्की बढ़त के साथ बंद हुआ.
दूसरी ओर अडानी समूह के 5 शेयरों को नुकसान उठाना पड़ गया. अडानी विल्मर को सबसे ज्यादा करीब पौने 3 फीसदी का नुकसान उठाना पड़ गया. इसके अलावा अडानी ट्रांसमिशन (Adani Transmission) में 2 फीसदी से ज्यादा की और अडानी ग्रीन (Adani Green) में 1 फीसदी से ज्यादा की गिरावट आई. एसीसी सीमेंट और अंबुजा सीमेंट (Ambuja Cement) भी गिरकर बंद हुए.

आज घरेलू बाजार वापसी करने में सफल रहे. बुधवार को लगातार 3 दिनों की तेजी पर ब्रेक लग गया था. उसके बाद गुरुवार को भी घरेलू बाजार ने कारोबार की शुरुआत गिरावट के साथ की थी. हालांकि बाद में वे वापसी करने में सफल रहे. बीएसई का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 100 अंक के फायदे में रहा. निफ्टी भी बढ़त में बंद हुआ.
ये भी पढ़ें: नोटबंदी से नोटबदली तक… अब एटीएम से इतना ज्यादा कैश निकाल रहे हैं लोग
Trent Share: टाटा के इस शेयर ने कर दिया कमाल, इस साल अब तक आई 60 पर्सेंट से ज्यादा की उछाल
भारत को किसने दिलाई ‘आर्थिक आजादी’? नारायण मूर्ति ने गिना दिए ये नाम
Delhi Housing Projects: बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए कंस्ट्रक्शन पर लगी रोक! दिल्ली-NCR वालों को घर मिलने में होगी देरी, बिल्डरों की बढ़ी चिंता!
Protean eGov Technologies IPO: जल्द खुल रहा है प्रोटीन ईगोव टेक्नोलॉजीज का 490 करोड़ का आईपीओ, निवेश से पहले जान लें यह डिटेल्स
Mamaearth IPO: आईपीओ को मिले फीके रेस्पांस के बाद को-फाउंडर गजल अलघ ने कहा, होनासा कंज्यूमर बाजार को जीतने में होगा कामयाब!
Russia: रूस और भारत की वो डील क्या है जिससे बढ़ गई अमेरिका की चिंता, जानें कैसे मिली सफलता
Rajasthan Assembly Election: वसुंधरा राजनीति से ले सकती हैं संन्यास? राजस्थान चुनाव से पहले दिया बड़ा संकेत
Assembly Election 2023: स्मृति ईरानी ने सीएम भूपेश बघेल पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘508 करोड़ की रिश्वत ली’
Hardik Pandya Ruled Out: वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या तो छलका दर्द, पढ़ें सभी को थैंक्यू कहने के साथ क्या कहा
PhD on PM Naredra Modi: वाराणसी की नजमा परवीन ने की PM मोदी पर PhD, प्रधानमंत्री के राजनीतिक जीवन से हैं प्रभावित

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code