Abhishek Bachchan Birthday: श्वेता ने भाई अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर शेयर की बचपन की तस्वीर, भांजी नव्या ने भी 'मामू' पर … – हरिभूमि

download app from
अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को हुआ था।
Abhishek Bachchan Birthday: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने अभिनय से फैंस के दिलों में अलग छाप छोड़ी है। ‘गुरु’, ‘धूम’, ‘बंटी और बबली’, ‘दोस्ताना’, ‘पा’ जैसी तमाम फिल्मों में एक्टर की वर्सेटाइल प्रतिभा देखकर हर कोई उनका फैन हो चुका है। आज अभिषेक अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर बच्चन परिवार से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस उन्हें बर्थ डे विश कर रहे हैं।
श्वेता बच्चन ने बचपन की फोटो शेयर कर लिखा नोट 
एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहन श्वेता बच्चन और भांजी नव्या नवेली नंदा ने भी उन्हें एकदम खास अंदाज में विश किया है। अमिताभ बच्चन की बेटी और अभिषेक की बड़ी बहन श्वेता बच्चन ने अपने भाई के खास दिन पर उनपर खूब प्यार लुटाया है। श्वेता ने अभिषेक के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट लिखकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।
उन्होंने अपने भाई अभिषेक के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों बेहत क्यूट नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर श्वेता ने लिखा, “ऐसा नहीं है- अगर आप जानते हैं… तो आप जानते हैं; यह केवल आप और मैं जानते हैं। यह आपका बड़ा दिन है छोटे भाई, लव यू।”
A post shared by S (@shwetabachchan)
नव्या नंदा ने भी अपने मामा अभिषेक को किया विश
श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी अपने मामा अभिषेक बच्चन को एक प्यारी तस्वीर के साथ नोट लिखते हुए बर्थडे विश किया है। नव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने मामा के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा- “सभी के फेवरेट… पर खासकर मेरे… आपको हैप्पी बर्थडे। इस तस्वीर में नन्हीं नव्या के साथ उनके भाई अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर बचपन की है और उनके मामा अभिषेक उनके साथ प्यार से पोज करते दिख रहे हैं। 
अभिषेक बच्चन वर्क फ्रंट
अभिषेक पिछले साल आई फिल्म ‘घूमर’ में नजर आए थे। उनके साथ एक्ट्रेस सियामी खेर भी नजर आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ पर काम कर रहे हैं और ये फिल्म 2024 में रिलीज की जाएगी। फिलहाल इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।
Copyright © Haribhoomi, All Rights Reserved.
Developed by: Shreyansh Technology.

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code