Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 21 अक्टूबर 2023 की शाम की टॉप खबरें और अन्य समाचार – Aaj Tak

Feedback
सपा नेता आईपी सिंह द्वारा राहुल गांधी पर आपत्तिजनक कमेंट के बाद दोनों पार्टियों के बीच लड़ाई बढ़ती दिखने के बाद अखिलेश यादव को बीच में आना पड़ा. India-Canada standoff: मोदी सरकार द्वारा 41 कनाडाई राजनयिकों को वापस भेजने के कदम पर अमेरिका के बाद ब्रिटेन ने भी नाराजगी जाहिर की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आजकल जिस तरीके की राजनीति कर रहे हैं उसने अच्छे अच्छे राजनीतिक पंडितों को भी उलझा कर रख दिया है.
अखिलेश के निर्देश के बाद सपा नेता ने डिलीट किया ट्वीट, राहुल पर दिया था विवादित बयान
सपा नेता आईपी सिंह द्वारा राहुल गांधी पर आपत्तिजनक कमेंट के बाद दोनों पार्टियों के बीच लड़ाई बढ़ती दिखने के बाद अखिलेश यादव को बीच में आना पड़ा. अखिलेश के निर्देश के बाद IP सिंह ने ट्वीट डिलीट कर दिया. दोनों पार्टियों के बीच चल रहे वाक् युद्ध के बीच अखिलेश यादव को कांग्रेस के शीर्ष नेता द्वारा मैसेज भिजवाया गया जिसके बाद अब दोनों ही दलों के बीच बढ़ी बात थमती दिख रही है. अखिलेश ने कहा है कि मुझे उनकी बात माननी पड़ेगी, उन्होंने कुछ संदेश दिया है. हालांकि, प्रदेश स्तर पर कांग्रेस द्वारा क्लैरिटी से कुछ न बताने को लेकर अखिलेश अभी भी नाराज है. इस बीच अखिलेश ने आईपी सिंह समेत पार्टी नेताओं को कांग्रेस के खिलाफ अनर्गल ट्वीट न करने का निर्देश दिया जिसके बाद आईपी सिंह ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए.
यशोधरा, OPS भदौरिया समेत तीन मंत्रियों के टिकट काटे, MP में बीजेपी की 5वीं लिस्ट की
मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. जैसे-जैसे वोटिंग की डेट करीब आ रही है, वैसे ही चुनावी सरगर्मी तेज होती जा रहा है. इसी क्रम में बीजेपी ने आज 92 कैंडिडेट की 5वीं लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने कुल 230 में से 228 सीटों पर अपने कैंडिडेट उतार दिए हैं. पांचवीं लिस्ट में 3 मंत्री और 29 विधायकों के टिकट पर कैंची चल गई है. इसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर-3 से वर्तमान विधायक आकाश विजयवर्गीय का नाम भी शामिल हैं.
‘भारत के फैसलों से सहमत नहीं’, कनाडा के डिप्लोमैट्स को निकालने पर अमेरिका के बाद ब्रिटेन का भी आया बयान
India-Canada standoff: मोदी सरकार द्वारा 41 कनाडाई राजनयिकों को वापस भेजने के कदम पर अमेरिका के बाद ब्रिटेन ने भी नाराजगी जाहिर की है. ब्रिटेन सरकार ने बयान जारी करते हुए कहा है कि भारत के इस कदम से राजनयिक संबंधों के लिए बने वियना कन्वेंशन के प्रभावी कामकाज पर असर पड़ा है. हम उम्मीद करते हैं कि सभी देश राजनयिक संबंधों के लिए 1961 में बने वियना कन्वेंशन के तहत अपने दायित्वों का पालन करेंगे.
गुजरात में नवरात्रि पर गरबा खेलते हुए 24 घंटे में 10 लोगों की मौत, हार्ट अटैक से जा रही जान
नवरात्र के मौके पर गुजरात में गरबा खेलने के दौरान हार्ट अटैक आने से 17 साल के एक और लड़के की मौत हो गई. बीते 24 घंटे में गरबा के दौरान हार्ट अटैक आने से अब तक वहां 10 लोगों की मौत हो चुकी है. ताजा मामला खेड़ा के कपड़वंज की है. रिपोर्ट के मुताबिक गरबा खेलने के दौरान 17 साल के युवक वीर शाह को दिल का दौरा पड़ा और उसके नाम से खून बहने लगा.
‘ये बच्चा हमारा सब कुछ है…’, तेजस्वी के कंधे पर हाथ रख नीतीश ने दिया बड़ा संदेश!
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आजकल जिस तरीके की राजनीति कर रहे हैं उसने अच्छे अच्छे राजनीतिक पंडितों को भी उलझा कर रख दिया है. 19 अक्टूबर को मोतीहारी में सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में जहां राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भी मौजूद थीं, नीतीश कुमार ने कार्यक्रम में मौजूद भाजपा नेताओं के तरफ इशारा करते हुए दोस्ती की कसमें खाईं और मरते दम तक दोस्ती निभाने की बात कही थी.
Copyright © 2023 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
होम
वीडियो
लाइव टीवी
न्यूज़ रील
मेन्यू
मेन्यू

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code