रेखा ही नहीं इन 3 एक्ट्रेस के प्यार में भी दीवाने हो गए थे अमिताभ बच्चन, एक एक्ट्रेस तो आज हैं सुपरस्टार की पत्नी – NDTV India

रेखा के अलावा इन 3 एक्ट्रेसेस से भी जुड़ा अमिताभ बच्चन का नाम
अमिताभ बच्चन की शख्सियत और मुकाम हासिल करना कई लोगों के लिए नामुमकिन है तो कई लोगों के लिए सपना. एक बार मौका मिलने के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बहुत तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ीं. वो करियर में तो ऐसी बुलंदियों पर पहुंचे ही जहां पहुंच पाना आसान नहीं है. इस दौरान उनके कथित अफेयर्स भी खूब हुए. जया भादुड़ी से इश्क हुआ उसके बाद उन्होंने शादी भी हुई. रेखा से उनका कथित अफेयर काफी लंबा चला और काफी चर्चाओं में भी रहा. कुछ और भी हीरोइन्स थीं जिनके साथ अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ता रहा. एक हीरोइन तो उनके प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि बिछड़ने पर डिप्रेशन का ही शिकार हो गई. आपको बताते हैं किन हीरोइन्स से अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ा.
जीनत अमान
अमिताभ बच्चन और जीनत अमान ने लावारिस, डॉन जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया. दोनों की जोड़ी भी एक साथ शानदार लगती थी. दोनों की फिल्म में उनकी जबरदस्त कैमिस्ट्री देखकर अक्सर ये अटकलें लगा करती थीं कि दोनों का एक दूसरे के साथ अफेयर चल रहा है.
हेमा मालिनी
वैसे तो हेमा मालिनी का नाम धर्मेंद्र के साथ जुड़ने लगा था. दोनों के मोहब्बत के चर्चे खुलेआम पूरी इंडस्ट्री में हुआ करते थे. अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी भी कुछ फिल्म में साथ दिखे. जिसके बाद उनके अफेयर की बातें होती रहीं. हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में कुछ बात नहीं की.
परवीन बॉबी
परवीन बॉबी और अमिताभ बच्चन की जोड़ी एक समय में फिल्मी पर्दे पर खासी पसंद की जाती थी. दोनों ने साथ में खूब काम भी किया. लेकिन धीरे धीरे रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई. पुष्टि तो नहीं की जा सकती लेकिन परवीन बॉबी के डिप्रेशन की वजह हमेशा अमिताभ बच्चन से दूरी ही बताई जाती रही.

पढ़ें बॉलीवुड,राजनीति,खेल समाचार,देश और दुनिया की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)
लाइव खबर देखें:
फॉलो करे:
………………………….. Advertisement …………………………..

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code