टीम इंडिया से द्रविड़ की छुट्टी होते ही, खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर … – Cricket Addictor Hindi

Cricket Addictor Hindi
Cricket Addictor Hindi
Rahul Dravid: विश्व कप 2023 में भारतीय टीम राहुल द्रविड़ की कोचिंग में शानदार खेल दिखा रही है. टीम ने खेले गए सभी मैच में जीत हासिल करते हुए फाइनल में अपनी जगह को सुनिश्चित किया. फाइनल मुकाबला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं विश्व कप के बाद टीम इंडिया से राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा. उनकी कोचिंग में एक खिलाड़ी को भारतीय टीम में लगातार मौके मिल रहे है. अब ऐसा माना जा रहा है कि द्रविड़ की टीम इंडिया से छुट्टी होते ही एक खिलाड़ी को हमेशा के लिए बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.
Team India: "वहां होता तो...", भारत छोड़ विदेशी टीम में शामिल हुआ भारतीय क्रिकेटर, अब अपने ही देश के खिलाफ उगला जहर
विश्व कप 2023 के बाद कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)का कार्यकाल समाप्त हो सकता है. ऐसे में टीम इंडिया से द्रविड़ की छुट्टी होते ही एक घातक गेंदबाज़ का करियर बर्बाद हो सकता है. हम बात कर रहे हैं शार्दुल ठाकुर की, जिन्हें भारतीय टीम मे लगातार मौके मिल रहे हैं. उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भी मौके दिए गए. इसके बाद एशिया कप 2023 में भी शामिल किया गया. वहीं अब विश्व कप 2023 में भी शार्दुल टीम का हिस्सा हैं, लेकिन वह अपने प्रदर्शन से मैनेजमेंट को खुश नहीं कर पाए हैं.
Shardul Thakur (1)
विश्व कप 2023 में शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम के स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया था. उम्मीद जताई जा रही थी कि ठाकुर टीम इंडिया के लिए शानदार खेल दिखाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. शुरुआती तीन मैच में उन्हें मौका दिया गया, जिसमें वे अपनी गेंदबाज़ी में संघर्ष करते दिखे. उन्होंने विश्व कप में खेले गए 3 मुकाबले में केवल 2 विकेट अपने नाम किया. इस दौरान उन्होंने 6 की इकोनॉमी रेट के साथ रन खर्च किए. अब ऐसा लग रहा है कि राहुल द्रविड़ के साथ-साथ ठाकुर की भी टीम इंडिया से छुट्टी हो सकती है.
टीम इंडिया से राहुल द्रविड़ की छुट्टी होते ही, खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर, सेटिंग से बना रखी है जगह!
भारत के लिए शार्दुल ठाकुर ने 10 टेस्ट मैच 30 विकेट अपने नाम किए हैं.  वहीं 47 वनडे मैच में ठाकुर ने 65 बल्लेबाज़ों को अपना शिकार बनाया है. वहीं 25 टी-20 मैच में उन्होंने 33 विकेट झटके हैं. बल्लेबाज़ी में उन्होंने टेस्ट मैच में 305 रन बनाए हैं. वहीं वनडे मैच में 329 रन, जबकि टी2-20 में उन्होंने 69 रन बनाए हैं.
यह भी पढ़ें: 1983 से लेकर 2013 तक…टीम इंडिया के लिए लकी साबित हुए विदेशी कोच, 5 बार ICC की ट्रॉफी पर भारत ने जमाया कब्ज़ा
यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित! 22 साल का खिलाड़ी कप्तान, रोहित-कोहली और हार्दिक की छुट्टी


source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code