लगातार दूसरे दिन बाजार में तेजी, अदाणी एंटरप्राइजेज, बीएचईएल, आईसीआईसीआई बैंक, इंडोको रेमेडीज में मिलेगा शॉर्ट टर्म में बड़ा मुनाफा – मनी कंट्रोल

बाजार में दूसरे दिन भी खरीदारी का मूड दिख रहा है। निफ्टी 19250 के पार निकलता दिखा। HDFC BANK, ICICI BANK और INFOSYS जैसे दिग्गजों ने बाजार में जोश भरा। बैंक निफ्टी आज OUTPERFORM कर रहा है। मिडकैप में भी तेजी की बहार दिख रही है। ऐसे बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में प्रशांत सावंत ने अदाणी एंटरप्राइजेज पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि चंदन तापड़िया ने भेल पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा प्रकाश गाबा ने आईसीआईसीआई बैंक पर दांव लगाया। जबकि शरद अवस्थी ने इंडोको रेमेडीज पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Adani Enterprises
प्रशांत सावंत ने Adani Enterprises के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें नवंबर की एक्सपायरी वाली 2300 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 80 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 100/110 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 55 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः BHEL Future
चंदन तापड़िया ने BHEL पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि BHEL में 131 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 134 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 128 रुपये पर लगाएं।

टाटा मोटर्स का स्टॉक 5% उछला, दूसरी तिमाही के नतीजों से ब्रोकरेजज हुए बुलिश

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः ICICI Bank
प्रकाश गाबा ने ICICI Bank पर खरीदारी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि ICICI Bank में 933 रुपये के स्तर पर खरीदरी करें। इसमें 942 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 927 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Indoco Remedies
शरद अवस्थी ने मिडकैप सेगमेंट से Indoco Remedies का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Indoco Remedies के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 321 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में 435 से 450 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

 

 

 
Tags: #share markets
First Published: Nov 03, 2023 11:11 AM
हिंदी में शेयर बाजारस्टॉक मार्केट न्यूज़,  बिजनेस न्यूज़,  पर्सनल फाइनेंस और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले मनीकंट्रोल हिंदी पर पढ़ें. डेली मार्केट अपडेट के लिए Moneycontrol App  डाउनलोड करें।

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code