यह रविवार अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खास रहा: बंगले के बाहर फैंस से मिलने की परंपरा को 41 साल पूरे – Dainik Bhaskar

अमिताभ बच्चन का घर जलसा उनके फैंस के लिए एक मंदिर से कम नहीं है। हर रविवार को फैंस वहां अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं। बिग बी भी हर रविवार की सुबह फैंस का अभिवादन स्वीकार करने बंगले के बाहर जरूर आते हैं।
ये परंपरा पिछले 41 साल से चली आ रही है। बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। बिग बी ने कहा कि इस रविवार को ऐसा करते 41 साल हो गए हैं।
अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस रविवार, 41 साल पूरे हो गए हैं। इस प्यार को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।’
बिग बी की एक झलक पाने दूर-दूर से ट्रैवल करके पहुंचते हैं फैंस
अमिताभ बच्चन की रविवार को जलसा के सामने फैंस से मुलाकात करने की परंपरा लम्बे समय से चल रही है। 1982 से हर रविवार को अमिताभ बच्चन अपने घर के बाहर आते हैं और प्रशंसकों से मुलाकात करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए दूर-दूर से फैंस ट्रैवल करके आते हैं।
बहुत कम मौके होते हैं कि जब बिग बी फैंस से नहीं मिल पाते। ऐसा तभी होता है कि जब वे मुंबई से बाहर होते हैं। कोविड के दौरान अमिताभ बच्चन ने इस ट्रेडिशन को कुछ समय के लिए रोक दिया था। अप्रैल 2022 में जब कोविड के केसेज में कमी आनी शुरू हुई तो बिग बी ने फैंस के लिए दरवाजे फिर से खोल दिए।
Copyright © 2023-24 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code