माथे पर तिलक लगाकर, गले में फूलों की माला डाल…बर्थडे पर हज़ारों फैंस से सिर झुकाकर – ABP न्यूज़

बर्थडे पर अमिताभ बच्चन की पिक्चर्स सामने आई हैं जिनमें बिग बी अपने हज़ारों फैंस से मिलते नज़र आ रहे हैं. अमिताभ ने रात में भी अपने फैंस से मुलाकात की थी.
अब दिन में एक बार फिर अमिताभ बच्चन अपने घर ‘जलसा’ के बाहर आए और फैंस से मुलाकात की. इस मौके पर बिग बी के घर के बार हजारों फैंस का हुजूम उमड़ा नजर आ रहा है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं.
जहां रात में अमिताभ बच्चन
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बिग बी ने यैलो और व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है जिसके ऊपर उन्होंने ऑरेंज कलर की शॉल डाल रखी है.
इस आउटफिट के साथ अमिताभ बच्चन ने गले में कुछ मालाएं डाल रखी हैं और माथे पर तिलक लगा रखा है. कहीं अमिताभ बच्चन हाथ जोड़ककर फैंस का शुक्रियाअदा कर रहे हैं तो कहीं सिर झुकाकर.
अमिताभ के जलसा के आगे लोगों का जलसा हमेशा ही लगा रहता है. लोग अक्सर अपने फैंस से मिलने जलसा के बाहर आते हैं और उनका शुक्रियाअदा करते हैं.
Parineeti Chopra Photos: मांग में सिंदूर लगाए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, राघव का नाम सुनकर गईं शरमा
Animal: रोज सुबह उठकर अपनी मेड के पैर छूती हैं रणबीर कपूर की ये हीरोइन, वजह जान रह जाएंगे दंग
Guess Who: स्टार किड का टैग हटकर टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो चुका है इस गोलू-मोलू बच्ची का नाम, क्या आपने पहचाना?
Nirupa Roy Death Anniversary: एक्टिंग की वजह से छूटा परिवार..फिर बेटों ने जायदाद के लिए किया टॉर्चर, काफी दुख भरी थी अमिताभ बच्चन की ‘मां’ की जिंदगी
Parineeti Chopra Haldi Ceremony: पति राघव को प्यार से निहारती दिखीं परिणीति चोपड़ा, तो सास ने लगाई होने वाली बहू को हल्दी, देखिए अनदेखी तस्वीरें
खालिस्तान समर्थकों की धमकी के बाद अलर्ट पर भारत सरकार, विदेश मंत्री जयशंकर को मिली Z कैटेगरी सुरक्षा
AUS vs SA: ‘खुश हूं कि टॉस हार गया’, मैच जीतने के बाद ऐसा क्यों बोले प्रोटियाज कप्तान?
जंग का खौफ छोड़ चेहरे पर लौटी मुस्कान, इजरायल से वतन पहुंचा ऑपरेशन अजय का विमान, घर लौटे तो बोले- थैंक्यू
Fukrey 3 Box Office Collection Day 15: बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही Fukrey 3, 100 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंची Varun-Pulkit की फिल्म, जानें 15वें दिन का कलेक्शन
Buxar Train Accident: बक्सर ट्रेन हादसे का जख्म, मां-बेटी ने गंवाई जान, दुर्गा पूजा मनाने तिनसुकिया जा रहा था परिवार

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code