ताबड़तोड़ रिटर्न देने को तैयार हैं ये 3 Midcap Stocks! एक्सपर्ट ने दी खरीदारी की सलाह, जानें टारगेट और स्टॉपलॉस – Zee Business हिंदी

Stocks to Buy: इन दिनों शेयर बाजार में जोरदार तेजी है. बाजार की रैली में प्रमुख इंडेक्स नए लाइफ हाई बना रहे. खरीदारी वाले सेंटीमेंट में मार्केट एक्सपर्ट भी चुनिंदा शेयरों पर बुलिश हैं. आनंद राठी शेयर्स एंड स्टॉक ब्रोकर्स के मेहुल कोठारी ने लॉन्ग टर्म, पोजीशनल और शॉर्ट टर्म के लिए मिडकैप सेक्टर से 3 बेहतरीन शेयर पिक किए हैं. इन शेयरों में तेजी के ट्रिगर्स के साथ टारगेट और स्टॉपलॉस भी दिए हैं.

मेहुल कोठारी ने लॉन्ग टर्म के लिए Mahindra Holidays के शेयर को पिक किया है. कंपनी की ऑक्युपेंसी करीब 90 फीसदी के आसपास रही है. शेयर ने सितंबर, 2017 के बाद 320 रुपए का लेवल पार किया है, जोकि बहुत बड़ा ब्रेकआउट है. इसलिए शेयर पर 330 रुपए के आसपास शेयर को खरीदने की सलाह है. शेयर के लिए 290 रुपए का स्टॉपलॉस होगा. शेयर पर लॉन्ग टर्म टारगेट 410 रुपए का होगा


मार्केट एक्सपर्ट ने पोजीशनल पिक के तौर पर Uflex के शेयर पर खरीदारी की राय दी है. शेयर 440 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा है. उन्होंने कहा कि शेयर 400 रुपए के लेवल पर कई बॉटम बने हैं. शेयर ने 200-वीक का मजबूत सपोर्ट ले लिया है. ऐसे में अगर ब्रेकआउट आ जाता है, तो बहुत बड़ी तेजी देखने को मिल सकती है. इसलिए शेयर पर 440 रुपए के मौजूदा स्तरों पर खरीदारी की राय है. इसके लिए 400 रुपए का स्टॉपलॉस है, जबकि पोजीशनल टारगेट 530 रुपए का होगा.
#SPLMidcapStocks

शॉर्ट, पोजीशनल और लॉन्ग टर्म के लिए आनंद राठी शेयर्स एंड स्टॉक ब्रोकर्स के मेहुल कोठारी के 3 बेहतरीन #MidcapStocks

Short Term- Adani Power

Positional Term- Uflex

Long Term- Mahindra Holidays@AnilSinghvi_ @MehulKothari3 #StockToBuy pic.twitter.com/UoEXwL8h7G

TRENDING NOW

मेहुल कोठारी ने शॉर्ट टर्म के लिए अदानी ग्रुप के शेयर Adani Power पर खरीदारी की राय दी है. उन्होंने कहा कि शेयर पर रिस्क रिवार्ड फेवरेबल है. काफी समय से शेयर बड़े मूव का इंतजार है. इसलिए शेयर पर 235 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें. शेयर पर शॉर्ट टर्म के लिहाज से 280 रुपए का टारगेट होगा. 
 
Zee Business Hindi Live TV यहां देखें

income tax calculator
By accepting cookies, you agree to the storing of cookies on your device to enhance site navigation, analyze site usage, and assist in our marketing efforts.

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code