ट्रोलिंग पर बोले KL Rahul- मैं समझ नहीं पा रहा था कि मेरे प्रदर्शन की … – Punjab Kesari

चेन्नई : भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल (KL Rahul) ने स्वीकार किया कि उनकी लगातार आलोचना उनके लिए पीड़ादायक थी और वह हैरान थे क्योंकि उनका प्रदर्शन उतना खराब नहीं था। मई में आईपीएल (IPL) के दौरान चोटिल होने के कारण महीनों तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर रहे राहुल ने पिछले महीने एशिया कप (Asia Cup) के दौरान टीम में वापसी की जहां वह टीम के तीसरे सबसे सफल बल्लेबाज रहे।
 

राहुल ने कहा कि काफी आलोचना हो रही थी, लोग प्रत्येक मैच और स्थिति में मेरे प्रदर्शन पर टिप्पणी कर रहे थे। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्यों हो रहा था क्योंकि मेरा प्रदर्शन उतना खराब नहीं था, यह काफी पीड़ादायक था। हल्की चोट के कारण एशिया कप के शुरुआती दो मैच से बाहर रहने के बाद राहुल ने तीन पारियों में 84.50 के औसत और 89.41 के स्ट्राइक रेट से 169 रन बनाए जिसमें एक शतक भी शामिल रहा।
 

उन्होंने कहा कि मैं चोट से गुजरने के दर्द और वापसी की प्रक्रिया को जानता हूं और फिर मुझे आईपीएल के दौरान चोट लगी थी। जब मुझे पता चला कि मुझे 4 से 5 महीने का नुकसान होगा और विश्व कप का हिस्सा बनना भी शत प्रतिशत सुनिश्चित नहीं है तो वह बहुत कठिन समय था। इस 31 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पहले मैच में नाबाद 97 रन की पारी खेली जिससे मेजबान टीम ने विषम परिस्थितियों से उबरते हुए छह विकेट से जीत दर्ज की।
 

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code