जब रेखा ने अमिताभ बच्चन के ऊपर किया था ऐसा खुलासा, हर ओर मच गई थी सनसनी, कहा था- जैसा दिखता है… – NDTV India

जब रेखा ने खुलकर की थी अमिताभ पर बात
बॉलीवुड में कई प्रेम कहानियों ने जन्म लिया. कुछ ने अपनी मंजिल पा ली तो कुछ ने दम तोड़  दिया, तो वहीं कुछ अधूरी रह कर भी हमेशा जिंदा रहीं. ऐसी ही एक कहानी रही रेखा और अमिताभ बच्चन की. एक दौर था जब इन दोनों के प्यार के किस्सों की चर्चा हर ओर हुआ करती थी. दोनों ने लगभग 10 फिल्मों में साथ काम किया. उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब पसंद की जाती थी और ऑफस्क्रीन भी इनके साथ होने के किस्से सुर्खियां बटोरते थे. लेकिन अमिताभ बच्चन के जया भादुरी से शादी के बाद हालात बदल गए और फिर रेखा-अमिताभ की कहानी अधूरी रह गई. भले अमिताभ ने इस पर कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन रेखा कई बार इस रिश्ते के बारे में बोल चुकी हैं.
जब रेखा ने किया प्यार का इजहार
सालों पहले सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में रेखा ने कहा था कि, ‘हां ये सच है उस एक्टर से मैं प्यार करती हूं. दुनिया भर के प्यार से ज्यादा प्यार, मैं इस प्यार को डिफाइन नहीं कर सकती कि ये किस तरह का प्यार है. लेकिन मेरा उनके साथ कभी कोई पर्सनल रिश्ता नहीं रहा है, यही सच्चाई है. किसी कंट्रोवर्सी में कोई सच्चाई नहीं है’.
‘जया से अच्छे हैं रिश्ते’
अमिताभ और रेखा के बीच अफेयर की खबर से सबसे ज्यादा प्रभावित जया बच्चन हुई थीं. ऐसा भी कहा जाता है कि एक बार तो जया ने रेखा को थप्पड़ तक मार दिया था. सिमी ग्रेवाल को दिए इसी इंटरव्यू में रेखा ने जया बच्चन के साथ अपनी रिश्तों पर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि वो जया बच्चन का सम्मान करती हैं और दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं. उन दोनों के बीच वैसी कटुता नहीं है, जैसा कि खबरों में आता है. 
पढ़ें बॉलीवुड,राजनीति,खेल समाचार,देश और दुनिया की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)
लाइव खबर देखें:
फॉलो करे:
………………………….. Advertisement …………………………..

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code