'गणपत' फ़िल्म अमिताभ बच्चन का लुक इस पाकिस्तानी बुज़ुर्ग से है मिलता … – ScoopWhoop Hindi

एंटरटेनमेंट
Oct 12, 2023 at 01:53 PM
Amitabh Bachchan Look in Ganapath Film: अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ़ और कृति सेनन स्टारर गणपत (Ganapath) इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. फ़ैंस को ये काफ़ी पसंद भी आया था. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस साइंस फ़िक्शन एक्शन फ़िल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक अनोख रोल में नज़र आएंगे. केवल रोल ही, बल्कि नहीं उनका लुक भी शानदार होने जा रहा है.
ये भी पढ़िए: पहचान कौन? हिंदी सिनेमा की वो बेहतरीन जोड़ी, जिसने साथ में की हैं सबसे ज़्यादा 40 फ़िल्में
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इससे पहले भी ‘पा’, ‘102 नॉट आउट’, ‘गुलाबो सिताबो’, ‘ब्रह्मास्त्र’ समेत कई फ़िल्मों में अपने लुक से फ़ैंस को चौंका चुके हैं. हाल ही में रिलीज़ हुए ‘गणपत’ के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन के लुक को देख फ़ैंस हैरान हैं. फ़िल्म में बिग बी को पहचान पाना मुश्किल है. लेकिन अब मेकर्स पर फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को कॉपी करने के आरोप लग रहे हैं.
दरअसल, साल 2022 में पाकिस्तान के एक बुज़ुर्ग की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुई थी. इस दौरान तस्वीर को बिग बी की नई फ़िल्म के लुक के तौर पर काफ़ी शेयर किया गया था. लेकिन बाद में ख़ुद अमिताभ बच्चन ने सफ़ाई दी थी कि ये उनका नया लुक नहीं, बल्कि किसी पाकिस्तानी बुज़ुर्ग की तस्वीर है.
गणपत (Ganapath) फ़िल्म में अमिताभ बच्चन का जो लुक सामने आया है वो पाकिस्तान में रहने वाले अफ़गानी रिफ्यूजी शाबूज़ से काफ़ी मिलता जुलता है. शाबूज़ की ये तस्वीर मशहूर फ़ोटोग्राफ़र स्टीव मैकुरी ने खींची थी. अगर आप अमिताभ और शाबूज़ की तस्वीर को गौर से देखेंगे तो ये हू-ब-हू एक जैसी नज़र आ रही हैं. चश्मा, पगड़ी और दाढ़ी सेम टू सेम हैं.
बासु भगनानी द्वारा प्रोड्यूस ‘गणपत’ का बजट 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फ़िल्म की घोषणा नवंबर 2020 में की गई थी. इसके बाद फ़िल्म को कोविड-19 की वजह से एक लंबे प्री-प्रोडक्शन चरण से गुजरना पड़ा. इसे पहले दिसंबर 2022 में रिलीज़ करने की योजना थी, लेकिन बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया. अब ‘गणपत’ 20 अक्टूबर 2023 को दशहरा के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है.
ये भी पढ़िए: 90s में दूरदर्शन पर प्रसारित ‘संडे स्पेशल प्रोग्राम्स’ का ये वीडियो देख आपकी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी
ट्रेंडिंग
फ़ॉलो SCOOPWHOOP हिंदी
Facebook
Twitter
Youtube
Follow Us

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code