क्यों Amitabh Bachchan से आधे घंटे पहले सेट पर पहुंच जाते थे Shah Rukh Khan? आर बाल्की ने बताया दिलचस्प किस्.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुछ समय पहले एक एड में साथ नजर आए थे। सालों बाद उन्हें साथ देखकर फैंस काफी खुश हुए थे। अब आर. बाल्की ने खुलासा किया है कि सेट पर अमिताभ और शाह रुख के बीच कैसा बॉन्ड था। उन्होंने सेट से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी बताया है।
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सालों बाद हिंदी सिनेमा के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ‘बादशाह’ शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को एक साथ स्क्रीन पर देखा गया। उनका एड काफी सुर्खियों में रहा और उनकी केमिस्ट्री हमेशा की तरह लाजवाब थी। हाल ही में, दिग्गज निर्देशक आर. बाल्की ने एड शूट के सेट पर अमिताभ और शाह रुख से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

यूं तो अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन पहली बार दोनों को साथ में किसी एड शूट में देखा गया। सालों बाद उन्हें एक साथ एड शूट में देख फैंस बेहद खुश हो गए। निर्देशक आर. बाल्की ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एड शूट के सेट पर अमिताभ और शाह रुख के बीच कैसा बॉन्ड था। 

अमिताभ से आधे घंटे पहले सेट पर पहुंच जाते थे SRK

रेडियो नशा के साथ बातचीत में बाल्की ने बताया कि अमिताभ बच्चन से करीब आधे घंटे पहले ही शाह रुख खान सेट पर पहुंच जाया करते थे। बकौल बाल्की, “वे दोनों शूटिंग के दिन मिले थे। यह बहुत आसान था। शाहरुख कह रहे थे, ‘बस सुनिश्चित करें कि मैं अमित जी से 10 मिनट पहले वहां पहुंचूं। आप जहां भी संभव हो उसे पकड़ कर रखें। मुझे अमित जी से 10 मिनट पहले पहुंचना है, चाहे कुछ भी हो जाए।'”

Shah Rukh Khan Amitabh Bachchan

बाल्की ने कहा कि शाह रुख खान, अमिताभ जी के लिए सुबह 7.30 बजे भी सेट पर पहुंचने के लिए तैयार हो गए थे। डायरेक्टर ने आगे कहा, “मैंने उनसे 2 बजे शूट शुरू करने के लिए बोला तो उन्होंने कहा, ‘बढ़िया। तो मैं 1.50 बजे पहुंच जाऊंगा’ शाह रुख, अमित जी से आधे घंटे पहले पहुंच गए थे। अमित जी के आने से पहले ही वह तैयार थे।”
यह भी पढ़ें- Kuch Kuch Hota Hai की स्क्रीनिंग पर सलमान खान को भूले शाह रुख खान, फैंस ने अमन की दिलाई याद तो यूं संभाली बात

सेट पर कैसा था अमिताभ और शाह रुख का बॉन्ड

आर. बाल्की ने ये भी बताया कि सेट पर अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान ऐसे बिहेव कर रहे थे, जैसे सालों बाद उनका रीयूनियन हुआ हो। बकौल बाल्की, “दोनों चुटकुले सुना रहे थे, खुश थे और एक-दूसरे को डायरेक्ट कर रहे थे। ऐसा लग रहा था कि ओल्ड स्कूल रीयूनियन है। यह किसी विज्ञापन शूट में बिताए गए सबसे मजेदार दिन जैसा था। हमने 12 घंटे तक शूटिंग की।”
बता दें कि शाह रुख और अमिताभ ने एवरेस्ट ब्रांड के लिए शूटिंग की थी। दोनों ‘मोहब्बतें‘, ‘कभी खुशी कभी गम‘ और ‘कभी अलविदा ना कहना‘ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें- KBC 15: Amitabh Bachchan बनना चाहते थे एयरफोर्स पायलट, इस वजह से हो गए थे रिजेक्ट, सालों बाद किया खुलासा

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Whatsapp Group!
Scan the code